मिस यूनिवर्स अनाज कौर संधू की खूबसूरती का डंका तो पूरी दुनिया में बज चुका है। अब उनके एक्टिंग स्किल्स से भी फैंस रूबरू होने वाले हैं। हरनाम कौर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर बात की है। हरनाज का कहना है कि फिल्म में मेरा काफी अच्छा रोल है। मुझे अपना अलग साइड दिखाने का मौका मिला हैं। मिस यूनिवर्स रही हरनाज अब जल्द ही एक्टिंग डेब्यू के लिए सबके सामने आने वाली है।

celiac बीमारी से पीड़ित

हरनाज कौर अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। इसके अलावा हरनाज को उनके बढ़ रहे वजन के लिए भी ट्रोल किया जा रहा है। रैंप वॉक शो के दौरान मिस यूनिवर्स हरनाज ने बताया था कि मिस यूनिवर्स बनने के 3 महीने बाद ही उनका वेट बढ़ना शुरू हो गया। इसी तरह वह लोगों के निशाने पर आई। बढ़ते हुए वेट पर ट्रोल हुई हरनाज ने कहा कि वह celiac बीमारी से लड़ रही हैं। इसी वजह से उनका वेट बढ़ रहा है।

फिल्म को लेकर कहीं बात

हरनाज कौर संधू का कहना है कि इस फिल्म को जरुर देखना बहुत मजा आने वाला है। यह एक बढ़िया फिल्म है। जब हरनाज कौर से फिल्म डेब्यू को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही इसका जवाब दिया जाएगा। अभी मुझे मिस यूनिवर्स बने 3 महीने ही हुए हैं। काफी चीजें करनी बाकी है। बता दे कि हरनाज का यह बॉलीवुड डेब्यू नहीं होगा बल्कि वे पंजाबी इंडस्ट्री से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगी।

ये भी पढ़ें Haryanvi Sexy Video: Komal Choudhary के झटकों से टूटा स्टेज, दर्शकों का छूटा पसीना

Bai ji kuttange में नजर आएंगी हरनाज

हरनाज पंजाबी फिल्म Bai ji kuttange में नजर आएंगी। एक्सपोर्ट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक खरनाल अपनी डेब्यू फिल्म में दिग्गज अदाकारा उपासना सिंह के बेटे नानक संग नजर आने वाली है। इस फिल्म को उपासना सिंह के प्रोडक्शन हाउस संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो के तले बनाया गया है। बता दे कि फिल्म में एक्शन हीरो देव खरौद, गुरप्रीत घुग्गी, उपासना सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इसी साल 27 मई 2022 को रिलीज होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version