Haryanvi Sexy Video: मुस्कान बेबी का सुपरहिट डांस सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं। अपने लेटेस्ट वीडियो में मुस्कान बेबी हरियाणवी गाने पर थिरकते नजर आ रही हैं। उन्होंने रेणुका पवार के गाने ‘उडा कबूतर’ गाने पर अपने डांस स्टेप कर लोगों का दिल जीत लिया हैं। सूट में मुस्कान की कातिल अदाएं लोगों का दिल लूट रही है। सफेद सूट में मुस्कान बेबी काफी सुंदर नजर आ रही हैं।

सपना की तरह ही मुस्कान बेबी ने स्टेज परफॉर्मेंस के जरिए सभी के दिलों में अपनी पहचान बनाई हैं। उनका परफॉर्मेंस देखने के लिए लोग भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। वैसे जब हरियाणा डांसर की बात होती है तो पहले सपना चौधरी का नाम सामने आता हैं लेकिन अब सपना चौधरी को टक्कर देने वाली मुस्कान बेबी भी अपनी जगह बना चुकी हैं। स्टेज शो परफारमेंस के जरिए अब इंडस्ट्री में उनका नाम ऊपर आ गया हैं।

मुस्कान बेबी ने बनाई पहचान

हरियाणवी डांस में गोरी नागोरी, सुनीता बेबी, मुस्कान बेबी और रचना तिवारी ने भी अपनी पहचान बना ली है। मुस्कान बेबी का यूट्यूब वीडियो आते ही वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। जिसमें वह अपने कमरतोड़ डांस करते हुए सभी का दिल जीत लेती हैं। मुस्कान बेबी का हर डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद आता है। मुस्कान बेबी ने सपना चौधरी की तरह ही स्टेज परफॉर्मेंस से अपने करियर की शुरुआत की है। सपना चौधरी की तरह ही अब कई हरियाणवी डांसर अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस करती हैं।

https://youtu.be/gQ5kbXRy8x4

यह भी पढ़े: IPL 2022: मैदान पर मैच के बीच इस क्रिकेटर ने की Allu Arjun के पुष्पा वाला सिग्नेचर स्टेप की नकल, देखें वीडियो

डांस मूव्स से मुस्कान ने सभी का दिल जीता

मुस्कान बेबी, संजना चौधरी, सुनीता चौधरी, मोनिका चौधरी अब हरियाणवी डांस में आगे निकलती जा रही हैं। स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान अपने डांस मूव्स से मुस्कान ने सभी का दिल जीत लिया है। फैंस अब उनकी अदाओं पर दीवाने होते जा रहे हैं। हरियाणा की मशहूर स्टेज डांसर मुस्कान बेबी की परफॉर्मेंस और वीडियोस काफी पसंद किए जाते हैं। पहले भी एक डांस कंपटीशन का वीडियो खूब पॉपुलर हुआ। जिसमें वह ‘सिंगल पीस’ गाने पर जोरदार डांस कर रही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version