मियां खलीफा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर कहर बरसा दिया हैं। उनका जलवा देखकर लोगों की दिल की धड़कन तेज हो गई है। मियां खलीफा के दुनियाभर में चाहने वालों की कमी नहीं है। एडल्ट फिल्मों की दुनिया से अलविदा कह चुकी मियां खलीफा सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी फोटोस फैंस के साथ शेयर करती हैं। लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर मियां खलीफा ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया हैं।

अब मियां खलीफा ने अपनी बिकिनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो कैप्शन देते हुए लिखा है टूरिस्ट एनर्जी अट होम ऑलवेज। इन तस्वीरों पर फैंस भी कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा है आप बहुत हॉट हो। तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं fabulous and gorgeous. इस तरह सोशल मीडिया ने मियां की बिकिनी फोटो पर हार्ट और फायर वाले इमोजी कमेंट किए हैं।

मिया खलीफा का बोल्डनेस के मामले में कोई जवाब नहीं है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जानी-मानी बोल्ड हसीना मिया खलीफा ने इंटरनेट पर ब्राउन कलर की बिकिनी में अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिलों में आग लगा दी है। पूर्व एडल्ट स्टार मियां खलीफा अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इंस्टाग्राम पर इनकी यह तस्वीरें बहुत ही ज्यादा फेमस हो रही हैं जिनमें वह हॉट और सेक्सी लग रही हैं।

यह भी पढ़े: IPL 2022: मैदान पर मैच के बीच इस क्रिकेटर ने की Allu Arjun के पुष्पा वाला सिग्नेचर स्टेप की नकल, देखें वीडियो

अपनी ग्लैमर अंदाज को लेकर मियां खलीफा काफी चर्चा में आ गई है। हर कोई इनकी तस्वीरें देख रहा है। फैंस भी मिया खलीफा के फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब उनकी बिकिनी फोटो देख कर फैंस बेकाबू हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version