हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की तरह ही संजना चौधरी भी अपने डांस से हर किसी को टक्कर देती नजर आती हैं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह काफी दिलकश अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि संजना चौधरी ने सिल्वर कलर के सूट में स्टेज पर जोरदार डांस किया है जिसमें अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

यूट्यूब पर किया शेयर

इस गाने को यूट्यूब पर काफी ज्यादा शेयर किया गया है और सोशल मीडिया यूजर्स भी इसको काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने व्यूज से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गाना सब के दिलों में बैठ चुका है। इस वीडियो को अब तक 62,500 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘यह तो मुस्कान की कॉपी है’।

यह ही पढ़े :- योगी आदित्यनाथ ने चुनावी वादों को पूरा करने के लिए अगले 100 दिनों का एक्शन प्लान किया तैयार

मूव्स के जरिए दर्शकों का मनोरंजन

संजना चौधरी ने ‘गोली चल जावेगी’ गाने पर स्टेज शो किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सिर पर टोपी लगाए स्टेज पर बैठा ये मुस्लिम शख्स संजना के डांस को देख कर अपना आपा खोता दिखाई पड़ रहा है। वह बार-बार संजना चौधरी के करीब आने की कोशिश करता है और फिर वापस गुलाटी मारकर अपनी जगह पर चला जाता है। हालांकि संजना चौधरी अपने बोल्ड डांस मूव्स के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखती हैं। इसी बीच ये शख्स फिर खड़ा हो जाता है। और संजना की तरह ही डांस करने की कोशिश करता है।

सपना चौधरी की स्टेज परफॉर्मेंस में कमी के चलते संजना चौधरी अपनी जगह बनाती नजर आ रही हैं। उनकी अदाओं पर दीवाने फिदा होते जा रहे हैं। लेकिन क्या संजना सपना चौधरी की तरह ही टीवी शो कर पाएंगी। इस सवाल का जवाब खुद संजना ही दे सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version