Haryanvi Sexy Video: हरियाणवी डासंर और देसी क्वीन सपना चाधरी (Sapna choudhary) सोशल मीडिया की जान बन चुकी है। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके हर वीडियोज इंटरनेट पर भी वायरल होते हैं। Sapna choudhary  की अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में नाम कमा रही है। आपको बता दें, स्टेज शो से कॅरियर का सफर शुरू करने वाली Sapna choudhary  अब बड़ा नाम बन चुकी हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस पागल रहते हैं। यही कारण है कि, लोग उन्हें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी फोलो करते हुए नजर आते हैं।

सपना चौधरी का नया वीडियो हुआ वायरल

इस बीच सपना चौधरी का एक गाना बहुत वायरल हो रहा है, सपना ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इस गाने में सपना चौधरी सोने की तगड़ी गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सपना चौधरी ने पीले रंग का सूट पहना हुऔ है और बाल बांधे हुए हैँ। इस लुक में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अपने कातिलाना अंदाज से आग लगा रही हैं।  इसके साथ ही इस गाने में सपना चौधरी बड़े बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं। साथ ही सपना चौधरी धमाकेदार एक्सप्रेशन भी दे रही हैं।

ये भी पढ़ें: बिकिनी फोटो के जरिए Tridha Chaudhary का दिखा जबरदस्त बोल्ड अंदाज, मचा दी धूम

सपना चौधरी क्यों पहनती हैं सूट

लेकिन क्या आपको पता है?  स्टेज पर सपना चौधरी सिर्फ सूट सलवार में क्यों नजर आती हैं? सपना ने एक इंटरव्यू में बताया। सपना ने कहा था- ‘सलवार सूट में डांस करते हुए मैं सहज महसूस करती हूं। बैकलेस पहनकर स्टेज शो करना मुझे सही नहीं लगता। मेरे शो में परिवार भी शामिल होते हैं। ऐसे में मुझे सलवार सूट पहनकर डांस करना ही ठीक लगता है। आपको बता दें, सपना इतना नेम और फेम पाने के बावजूद अभी अपना हर शो सलवार शूट में ही करती हैं। सपना सिर्फ 12 साल की उम्र से सिंगिंग और डांसिंग करने लगी थीं। ऐसा बताया जाता है कि, उस वक्त सपना के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह डांस शो के दौरान कुछ और ड्रेस पहन लें। सपना सलवार सूट पहनकर ही डांस करने लगीं। देखते ही देखते आज वो देश और दुनिया की देसी क्वीन बन चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version