Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी स्टार के कई ऐसे गाने हैं जिन पर लोग फिदा हो जाते हैं। कोई भी भोजपुरी गाना आते ही सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड करता नजर आता है। इसी बीच भोजपुरी सॉन्ग ‘कमर के साइज’ सोशल मीडिया पर धमाल मचाता हुआ नजर आया है। इस गाने को आलोक कुमार ने गाया है। आज ही 9 जून को रिलीज हुए इस गाने ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। इस गाने के वीडियो पर जबरदस्त व्यूज़ देखने को मिले हैं।

यूट्यूब के भोजपुरी चैनल पर रिलीज

यूट्यूब के वर्ल्ड वाइड भोजपुरी चैनल पर रिलीज हुई उस गाने को महज 1 घंटे में ही 26000 से ज्यादा व्यूज मिले हैं। इस गाने को आलोक कुमार ने बड़ी ही सुंदर आवाज में गाया है। इस गाने के लिरिक्स यश कुमार ने लिखे हैं। और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर यश कुमार ही है। इस गाने में विजय गुप्ता और मणि भट्टाचार्य की केमिस्ट्री देखने को मिली है। गाने की शुरुआत में दिखाया गया है कि एक्ट्रेस गार्डन में एक्सरसाइज करते हुए नजर आई हैं। और उनके पीछे विजय गुप्ता उनकी जबरदस्त फिट कमर को देख कर फिदा हो गए हैं।

यह भी पढ़े : बिकिनी फोटो के जरिए Tridha Chaudhary का दिखा जबरदस्त बोल्ड अंदाज, मचा दी धूम

एक्ट्रेस का लुक देखने लायक

इस गाने में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है पिंक कलर के ट्राउजर में एक्ट्रेस काफी हॉट नजर आई है। साथ ही उनके खुले बाल भी काफी जच रहे हैं। मणि भट्टाचार्य ने विजय गुप्ता के साथ जबरदस्त डांस कर फैंस को इंप्रेस कर दिया है। इस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और फैंस अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भी नजर आए हैं। फैंस ने दोनों की केमिस्ट्री की जमकर तारीफ की है।

इस गाने की तारीफ कर एक फैन ने कमेंट भी लिखा है क्या बात है विजय भाई ऐसे ही लगे रहो। वही दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा है लाजवाब गाना। बाकी अन्य यूजर्स ने कमेंट में गाने के लिरिक्स की काफी तारीफ की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version