सपना चौधरी के यूट्यूब वीडियो में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो ‘बंदूक चलेगी’ सॉन्ग का है। इस वीडियो को 9 करोड से भी अधिक बार देखा जा चुका है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस का सबसे पसंदीदा बना हुआ है। सपना चौधरी ने अपने दम पर हरियाणवी डांसर से बिग बॉस सेलिब्रिटी और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय किया है।

सपना चौधरी का डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस की वजह से ही सपना सभी का दिल जीत लेती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त देखने को मिलती है। ‌ सपना चौधरी का डांस देखने दूर-दूर से लोग आते हैं और अपना मनोरंजन करते हैं। सपना ने पंजाबी, भोजपुरी और हरियाणवी गानों पर अपना जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया है।

https://www.youtube.com/watch?v=7UYKQcVsN6g

ये भी पढ़ें Hariyanvi Sexy Video: ऐसे तो सपना चौधरी की दुकान बंद करा देगी कोमल रंगीली

इस समय सोशल मीडिया पर उनके एक वीडियो ने खूब धमाल मचा हुआ है। इस वीडियो में वह ‘बंदूक चलेगी’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है। 9‌ करोड़ से ज्यादा का व्यूज़ का आंकड़ा पार कर सपना की ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई है। इस वीडियो में सपना चौधरी पीले रंग का सूट पहन कर डांस करती नजर आ रही हैं‌। ‘बंदूक चलेगी’ गाना नरेंद्र बदाना पूनम गोस्वामी ने गाया है।

खास बात यह है कि सपना के इस गाने को देखने वालों की संख्या अभी भी लगातार बढ़ती ही जा रही है। सपना का यह गाना इंटरनेट पर आग की तरह फैल चुका है। वहीं सपना के फैंस उनके इस गानें पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। अभी हाल ही में रिलीज हुआ सपना चौधरी का नया गाना ‘पानी छलके’ है। इस गाने को भी फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। सपना अपने देसी डांस अंदाज को लेकर फैंस के दिलों पर राज करती हैं। सपना चौधरी के चाहने वालों की संख्या भी लाखों में है, यही वजह है कि आए दिन सपना के नए-नए वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version