हरियाणा की मशहूर डांसर सुनीता बेबी अपने डांस मूव्स से सपना चौधरी को भी कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं। उनके सेक्सी डांस मूव्स किसी को भी दीवाना बना सकते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी और मुस्कान के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि हरियाणवी गाने पर सुनीता और मुस्कान एक स्टेज शो पर एक साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

दोनों बला की खूबसूरत

इस वीडियो में दोनों डांसर के बीच में धमाकेदार टक्कर देखने को मिल रही है। बता दे कि दोनों डांसर्स के लुक की बात की जाए तो दोनों बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं उनका सेक्सी डांस देखकर सभी लोगों की सांसें भी थम गई है। सपना की तरह ही सुनीता और मुस्कान स्टेज शो से सभी की चहीती बन गई हैं। डांस के दौरान सुनीता, मुस्कान की गोद में बैठ जाती है और उसके गाल पर किस कर देती है। जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो जाते हैं।

यह ही पढ़े :- Petrol and Diesel Prices: पेट्रोल- डीजल के दामों में फिर लगी आग, देखिए पेट्रोल- डीजल के नए दाम

डांस से उड़ाए सबके होश

इस वीडियो को लोग बेहद ही पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर भोजपुरी धमाका द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। मुस्कान बेबी ने अपने डांस से ना सिर्फ सबके होश उड़ा दिया बल्कि वह सपना चौधरी से लेकर सुनीता को भी टक्कर दे रही हैं। बता दे कि हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी हमेशा अपने बैक ब्रेकिंग डांस से यूट्यूब पर तहलका मचाती नजर आती हैं। उनके हर वीडियो मैं उनका डांस देखकर सभी फिदा हो जाते हैं।

भीड़ को बनाया अपना दीवाना

इस वीडियो में उन्होंने हरे रंग की सूट में गजब डांस किया है। वायरल हो रही वीडियो में मुस्कान कातिलाना हरकतों से भीड़ को अपना दीवाना बनाती नजर आ रही है। मुस्कान के अंदाज़ पर आसपास के लोग भी खूब सीटी बजा कर डांस का आनंद ले रहे हैं। इस गाने को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस गाने ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

https://www.youtube.com/watch?v=kauRnIQrhsg&feature=youtu.be

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version