Haryanvi Sexy Video: हरियाणवी डासंर गोरी रानी (Gori Rani) सोशल मीडिया की जान बन चुकी है। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर भी वायरल होते रहते हैं। गोरी रानी की अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में नाम कमा रही है। गोरी रानी के स्टेज शोज में बच्चा हो या बूढ़ा सभी झूम उठते हैं। गोरी रानी इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। ऐसे में की उनकी तुलना सपना चौधरी से की जाती है क्योंकि वह सपना चौधरी को सीधी टक्कर देती हैं।

छा गई गोरी रानी

आपको बता दें, हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी ही नहीं कई डांसर ऐसी हैं जो इन दिनों अपने लटके-झटकों से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। उन्हीं में से एक नाम है गोरी रानी का, जो कि, राजस्थान और हरियाणा  की डांस क्वीन बन चुकी है। उनके डांडस वीडियो को खूब पसंद किया जाता है। इसके साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यही कारण है कि, उनका फैन फोलोविगं लगातार बढ़ती जा रही है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो देख मजा आ जाएगा

इंटरनेट पर धमाल मचा रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किगोरी रानी ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है। इस दौरान वह स्टेज पर जलवा बिखेर रही होती हैं। गाने में आप देख सकते हैं कि, गोरी रानी अपने गजब के एक्सप्रेशन के जरिए आग लगाती हुई नजर आ रही हैं।इस वजह से इस वीडियो को बार-बार देखने के बाद भी लोगों का मन नहीं भर रहा है।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Photo: घास में फियरलेस क्वीन बनकर सपना चौधरी ने कराया धांसू फोटोशूट, हुआ वायरल

गोरी रानी के बोल्ड मूव्स को देखने के बाद भीड़ बेताब होती नजर आ रही है। गोरी रानी इतना तेजी से डांस कर रही हैं कि, वह पसीने में भीग चुकी हैं। वहीं उनके दिलकश अंदाज पर फैंस गर्दा उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने का बाद फैंस की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। पको गोरी रानी का डांस देखकर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version