Haryanvi Sexy Videos:

हरियाणवी स्टेज डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने डांस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इनके डांस करने का स्टाइल बहुत खास है जो हर किसी को बेहद पसंद आता है। हाल ही में सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपने डांस के अंदाज से तहलका मचा दिया। सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपना धमाकेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वह धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही है।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह देसी ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है। सपना चौधरी अपने डांस के एक मूव से हर किसी का दिल जीत लेती है। इनके डांस पर लोग अपनी जान लुटा देते हैं। ऐसा ही हाल में सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया है इसलिए वह देसी ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है और यह डांस सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

https://youtu.be/LWv5BfDgaHU

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने “गोरी नाचे” गाने पर डांस करके तहलका मचा दिया। इनके डांस का हर कोई दीवाना हो गया। सपना चौधरी का यह आग लगा देने वाला डांस हर किसी का दिल जीतने में कामयाब रहा। लोग सपना चौधरी के डांस को देखते हैं वे काफी खुशी महसूस करते हैं। पूरा देश सपना चौधरी के डांस का कायल है।

इस गाने में सपना चौधरी ने प्रिंटेड फ्लोरल शर्ट और कुर्ता और गुलाबी कलर का पजामा पहना हुआ है। सपना चौधरी पर यह रंग काफी जच रहा है इस लुक में सपना चौधरी बिल्कुल देसी और क्यूट लग रही हैं। सपना ने सूट के साथ दुपट्टा पहना हुआ है उस फटेगा सपना उस दुपट्टे को उड़कर अपने जलवे बिखेरने में लगी हुई है। सपना ने इस खूबसूरत सूट के साथ हल्का मेकअप किया है और एक चोटी बनाई हुई है जिसमें वह बिल्कुल गुड़िया रानी जैसी लग रही है। 

सपना चौधरी के डांस सपना के डांस पर अपना अपना प्यार लुटा रहे हैं सपना चौधरी के फैंस वैसे ही सपना को इतना चाहते हैं और इस डांस को देखकर तो वह अपना दिल हार बैठे हैं। सभी यूजर्स अपने अपने कॉमेंट्स देने में लगे हुए हैं। कोई लिख रहा है, मस्त डांस! तो कोई लिख रहा है, ब्यूटीफुल सपना! कोई लिख रहा है, जबरदस्त डांस! तो कोई लिख रहा है, ऐसा डांस कभी नहीं देखा! 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version