Haryanvi Video: हरियाणवी डांसर रचना तिवारी का एक जबरदस्त डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं। डांसर रचना तिवारी का हर वीडियो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इसी कड़ी में रचना का एक और डांस वीडियो फैंस के दिलों पर छुरियां चला रहा है। रचना तिवारी हरियाणवी गाने ‘बहु रंगीली’ पर अपना स्टेजतोड परफॉर्मेंस कर महफिल लूट रही है।

तोड़ डांस करती हुई नजर आई

रचना तिवारी के इस वीडियो को हरियाणवी ठुमका नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो में रचना तिवारी हरे कलर का सूट सलवार पहन कर अपना कमर तोड़ डांस करती हुई नजर आई हैं। रचना तिवारी के इस डांस वीडियो पर एक घंटे मे हजारो व्यूज आ चुके हैं। रचना तिवारी का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैलता नजर आया है। फैंस भी रचना तिवारी के लटके झटके देखकर बेकाबू नजर आए हैं। साथ ही इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस ने एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं भी दी है।

यह भी पढ़े : ग्रीन बैकलेस ड्रेस में मौनी रॉय का दिखा सिंजलिंग लुक, पति सूरज संग कर रही रोमांस

डांसर के लटके झटके देखकर

इस समय रागिनी डांसर रचना तिवारी पूरे हरियाणा में फेमस है। रचना के स्टेज शो को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। रचना तिवारी अपने डांस से आए दिन गदर मचाती रहती है। डांसर के लटके झटके देखकर सभी की नजरें उन पर टिक जाती है और उन्हें फैंस का भी भरपूर प्यार मिलता है। आप सब भी हरियाणवी डांसर रचना तिवारी की डांस वीडियो देखने के बाद उनके ठुमको के दीवाने हो जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version