Haryanvi Video: हरियाणवी गाने की आए दिन पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है। बॉलीवुड, पंजाबी गाने के साथ हरियाणवी गाने को भी लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। गौरतलब है कि हरियाणवी गाने के साथ-साथ डांसरों की भी काफी ज्यादा चर्चा होती हैं। ऐसे में कई ऐसे डांसर हैं जो अपनी डांसिंग मूव्स से फैंस को मदहोश कर देती हैं। उनके डांस स्टेप देखकर लोग थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं। आज हम मुस्कान बेबी के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने डांसिंग स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। इसी बीच मुस्कान बेबी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में हसीना कातिलाना हरकतों से लोगों के दिलों पर कहर ढा रही हैं। इसे गाने में डांसर बॉलीवुड गाने ‘तू मेरे मन की’ पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

मुस्कान बेबी का डांस देख लोग हुए मदहोश

मुस्कान बेबी वीडियो में लाल कलर की सूट पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बाल खुले हुए छोड़े हुए हैं। मुस्कान बेबी पर डांस करते हुए लोगों को दीवाना बनाया हुआ हैं। उनका का डांस देख आस-पास के लोगों को उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने अपने डांस मूव से तबाही मचा दिया है। वही मुस्कान के डांसिंग मूव्स के सामने फिल्म जगत के डांसर कुछ भी नहीं हैं। उन्होंने अपना अलग तरह के डांसिंग स्टाइल से कम समय में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बना ली है। लोग उनका नया डांस देखने के लिए काफी दीवानों की तरह इंतजार करते हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मोनिका चौधरी ने फिर एक बार अपने डांस मूव से स्टेज पर मचाई तबाही, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने

गाना पर लगातार बढ़ रहे हैं व्यूज

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गाने यूट्यूब चैनल Pandit Rohtash Dj official Dance पर अपलोड हुआ हैं। अभी तक गाने पर 841 व्यूज आ चुके हैं और 50 लाइक मिल चुके हैं। उनका डांस बाकी सभी डांसकर से काफी अलग होता है। वहीं बोल्ड डांस को देख फैन्स भी मुस्कान के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोग डांसर पर जमकर नोटों की बरसात कर रहे हैं। कई लोग उनके साथ खड़े होकर डांस करने को मजबूर हुए हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version