Haseen Jahan Video: भारत के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहान का सुर्खियों से गहरा नाता है। वह दिन अपने कारनामे से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी उनके एक से बढ़कर एक कारनामे तो कभी मोहम्मद शमी पर इल्जाम, यह सभी करतब कर वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब एक बार फिर से हसीन जहान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही हैं। दरअसल ये चर्चा उनके एक बयान को लेकर हो रहा है। उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह से अपील की है कि इंडिया का नाम बदल दिया जाए।

क्या बोलीं हसीन जहान?

मोहम्मद शमी की पत्नी ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है हमारा देश हमारा सम्मान आई लव भारत के साथ ही उन्होंने लिखा है कि हमारे देश का नाम सिर्फ हिंदुस्तान या भारत होना चाहिए। मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी से अपील करती हूं कि इंडिया का नाम बदल दीजिए, जिससे पूरी दुनिया हमें भारत या हिंदुस्तान ही कहे।

इसे भी पढ़ें: Car Safety Device: अपनी कार में लगाए यह छोटा सा सेफ्टी डिवाइस, बनाए कार को सुरक्षित

मोहम्मद शमी और हसीन दोनों रहते हैं अलग

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां दोनों एक-दूसरे से अलग रहते हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच 2018 में विवाद हुआ था और उस दौरान हसीन जहान ने मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। यह मामला होने के बाद से ही दोनों ने अपना अपना रास्ता अलग कर लिया है।

2014 में शादी के बंधन में बंधे थे शमी और हसीन जहां

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी 2014 में हुई थी। और शादी के चार साल बाद ही दोनों में अनबन हो गई। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाए थे कि वह घरेलू हिंसा और मारपीट करते हैं। इतना ही नहीं शमी पर हसीन जहां ने मैच फिक्सिंग के आरोप भी लगाए थे। यह मामला पेश आने के बाद मोहम्मद शमी सामने आए थे और उन्होंने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। इस मामले में उनका बीसीसीआई ने भी सपोर्ट किया था आपको बता दें कि मोहम्मद शमी क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। 27 अगस्त को होने वाले एशिया कप 2022 में भी वह नहीं खेल रहे हैं।


देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version