Highest Paid TV Celebrities: छोटे पर्दे की सितारे पॉपुलैरिटी के मामले बॉलीवुड के सेलिब्रिटी को टक्कर देते हैं। इन सितारों के काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं ये टीवी सितारों टीवी शो में काम करने के लिए मोटी कमाई करते हैं। आइए जानते हैं कि टॉप टीवी सितारों के बारे में जो एक शो में इतनी मोटी रकम चार्ज करते हैं।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा को कॉमेडी का बादशाह कहा जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग भारत में नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में हैं। उन्होंने अपने करियर में काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है। जानकारी के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा’ में कपिल एक एपिसोड के लिए 40 लाख से ज्यादा चार्ज करते हैं। जो टीवी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पेड करने वाले एक्टर हैं।

हिना खान

हिना खान आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं। साथ ही, हिना ने अपने करियर की शुरुआत शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ से किया था। शुरुआत के दिनों में वो एक शो के दिन के 1 लाख से ज्यादा रुपये फीस चार्ज करती थी। वहीं जानकारी के मुताबिक अब वो एपिसोड के लिए 2 लाख से ज्यादा फीस चार्ज करती हैं।

राम कपूर

राम कपूर टीवी इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं। वो सीरियल कसम ले, करले तू भी मोहब्बत जैसे से सीरियल में नजर आ चुके हैं। लेकिन उन्हें ज्यादा फेम ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से मिला। खबरों के मुताबिक एक्टर एक एपिसोड के 1.25 लाख रुपये फीस चार्ज करते हैं।

ये भी पढ़ें: Nachan Ki Tol Song: सपना चौधरी का नया गाना ‘नाचण की तोल’ हुआ रिलीज, सपना की हॉटनेस देख फैंस के छुटे पसीने

दिव्यांका त्रिपाठी  

दिव्यांका त्रिपाठी अपनी खूबसूरती के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं।  दिव्यांका सीरियल ‘मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस’ और बनूं मै तेरी दुल्हन  के लिए सबसे ज्यादा हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। जिन्हें एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये फीस चार्ज करती थीं। साथ ही, खबरों के मुताबिक इन दिनों वो 2 लाख से ज्यादा एक एपिसोड का चार्ज करती हैं।

ये भी पढ़ें: Bank Of Baroda: बैंक ऑफ बड़ौदा ने चेक ट्रांजेक्शन के नियमों में किया बड़ा बदलाव, ऐसा नहीं करने पर अटक जाएगा पैसा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version