Himanshi Khurana Birthday: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों की बात करें तो हिमांशी खुराना का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। पंजाबी ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर यह एक्ट्रेस आज अपना 31वां जन्मदिन (Himanshi Khurana Birthday) मना रही हैं। हिमांशी बिग बॉस 13 में नजर आई थी। वहीं हिमांशी खुराना हमेशा अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं और अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस को दीवाना बनाना जानती हैं। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना ने अपनी मेहनत से आज दुनिया भर में खास पहचान बनाई है। वहीं जन्मदिन के अवसर पर हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपना जन्मदिन मना रही हैं।

वीडियो में बर्थडे पार्टी एन्जॉय करती नजर आईं हिमांशी

इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमांशी (Himanshi Khurana) ने लिखा, ”यह बर्थडे का समय है।” वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक पैंट और ब्लेजर में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को डायमंड नेकलेस और ओपन हेयर से कम्पलीट किया है। हिमांशी इस वीडियो में पहले कैंडल ब्लो करती हैं और केक के आगे पोज दे रही हैं। लाइट्स, केक्स और केंडल के बीच हिमांशी पोज दे रही हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो को देख यह लग रहा है कि एक्ट्रेस बर्थडे पार्टी को खूब एन्जॉय कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

खूबसूरती से फैंस को कर देती हैं घायल

हिमांशी के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और बर्थडे विश कर रहे हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि हिमांशी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती का भी जादू चलाना जानती है। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अंतिम बार बिग बॉस 13 में नजर आई थी। इस शो के अलावा हिमांशी कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने ‘सड्डा हक , लेदर लाइफ , ‘2 बोल , और ‘अफसर जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

चर्चा में है आसिम संग हिमांशी की जोड़ी

बिग बॉस शो में वह लव अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रही थी। बिग बॉस घर में आसिम रियाज (Asim Riaz) से मिलने के बाद हिमांशी (Himanshi Khurana) की सगाई टूट गई थी। वहीं सगाई टूटने के बाद दोनों के अफेयर्स के चर्चे सुर्ख़ियों में रहे हैं। दोनों घर से निकलने के बाद कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। आसिम और हिमांशी की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और दोनों की केमेस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version