इंडियन आईडल सिंगिंग शो एक ऐसा है जो हर उम्र के लोगों को पसंद है। इंडियन आइडल सीजन 12 की बात करें तो ये शो अब तक के सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शियल सीजन में से एक है। शो में जज से लेकर सेलेब्स को ट्रोल का सामना करना पड़ा। लेकिन ऐसा नहीं है कि सिर्फ इस शो को ट्रोल का सामना करना पड़ा, शो से जुड़ी कुछ अच्छी बातें भी हुई है। अपनी सिंगिंग स्टाइल की वजह से ट्रोल होने वाले कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश के लिए खुशखबरी है। उन्हें शो के जज हिमेश रेशमिया ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में गाने का अवसर दिया है।

हिमेश रेशमिया ने इंस्टाग्राम पर दानिश के साथ अपनी एक फोटो शेयर की। उन्होंने इसी के साथ कैप्शन में खुशखबरी साझा की। एक्टर ने लिखा- बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर्स के लिए आप सभी का शुक्रिया। एक और बहुत टैलेंटेड सिंगर @mohd.danish.official को लॉन्च करने जा रहा हूं। मेरे हिट सेल्फ कंपोज्ड एल्बम हिमेश के दिल से में दानिश दूसरे नंबर का गाना गाते नजर आएंगे। जल्द ही मैं इसकी रिलीज डेट बताऊंगा। आप सभी अपना प्यार बरसाते रहें।

इतना ही नहीं मोहम्मद दानिश के बारे में ANI से बात करते हुए हिमेश रेशमिया ने कहा कि मोहम्मद दानिश ने बहुत अच्छा परफॉर्म किया है और लोग भी इस नए सिंगर की परफॉर्मेंस देख कर बहुत खुश होंगे। मैं उनसे बहुत ज्यादा सेटिस्फाइड हूं। पवनदीप, अरूणिता या सवाई भट्ट ने मेरी कंपोजीशन गई और बहुत खूबसूरती से परफॉर्म किया।

बता दें कि इंडियन आइडल 12 का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को रखा गया है। इस बार भी हमेशा की तरह कंटेस्टेंट्स ने लोगों के बीच काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। ट्रॉफी के लिए इस समय पवनदीप राजन, अरुणिता कांजिलाल, मोहम्मद दानिश, शानमुखप्रिया, निहाल तौउरो और सायली कांबले कम्प्टिटीट कर रहे हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर कौन है जो इस शो में बाजी मारता है, और जीत का सेहरा अपने सर सजाता है।

Share.
Exit mobile version