बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया की फेमस पर्सनैलिटी में से एक हैं। आए दिन एक्ट्रेस नए-नए पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फैंस भी अनन्या की फोटोज पर जमकर प्यार लुटाते हैं। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर 20.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो उनकी पोस्ट और वीडियोज को पसंद करते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस का हॉट एंड सिजलिंग अवतार सामने आया है जिसने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। अनन्या के हॉट फोटोज ने सर्दियों में भी इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है। एक्ट्रेस ने  बैकलेस टॉप पहनकर काफी हॉट पोज दिये हैं। फैंस भी एक्ट्रेस का ये अवतार देख हैरान हैं।

नया साल…नई अनन्या


नए साल के मौके पर अनन्या ने अपने लुक को पूरी तरह बदल दिया है। उन्होंने अपनी सिजलिंग हॉट पिक्स को शेयर करते हुए लिखा है- नया साल…नई मैं..। एक्ट्रेस ने फोटोज में सी-थ्रू कोरसेट स्टाइल बैकलेस टॉप पहना है। जिसके साथ उन्होंने थाई हाई स्लिट स्कर्ट भी पहनी है। अपने पूरे लुक को और ज्यादा ग्लैमरस बनाने के लिए अनन्या ने knee लेंथ लेदर बूट्स भी पहने हैं। इसके अलावा अनन्या ने अपने बालों को भी नया लुक दिया है।  उन्होंने फ्रिंज कट ओपन कर्ल हेयर्स लुक लिया है। अपने लुक को पूरा करने के लिए अनन्या ने बस ईयरिंग्स ही कैरी किए हैं। मेकअप भी न्यूड रखा है। ओवरऑल एक्ट्रेस का लुक कमाल लग रहा है। वाकई नए साल पर नई अनन्या देखने को मिली हैं।

यह भी पढ़े: अलादीन’ फेम अवनीत कौर ने हॉट अवतार में किया नए साल का वेलकम, ब्लैक मोनोकिनी में ढाया कहर

बॉलीवुड सेलेब्स कर रहे अनन्या की तारीफ

फोटोज को देखकर फैंस अनन्या के दीवाने हो गए हैं। फैंस के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स अनन्या की तारीफ कर रहे हैं। संजय कपूर, नीलम कोठारी, सीमा खान, भूमि पेडनेकर, रकुल प्रीत, शनाया कपूर, सुहाना खान ने कमेंट कर लुक की तारीफ की है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने कमेंट कर लिखा-sexc. वहीं शनाया कपूर ने आई हार्ट इमोजी भेजा है। फैंस भी लगातार फोटोज पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हॉटर देन हेल…।दूसरे यूजर ने फायर का इमोजी भेजा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version