भारतीय स्पिन ऑलराउंडर हनुमा विहारी काफी समय बाद टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं। हनुमा विहारी ने हर बार की तरह इस मौके का फायदा उठाया और मुश्किल समय में टीम इंडिया के लिए 40 रन की शानदार पारी खेली। पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने इसकी जमकर तारीफ की है।

गौतम गंभीर ने कहा कि जिस तरह से अजिंक्य रहाणे को खराब फॉर्म के बावजूद लंबे समय तक सपोर्ट किया गया है अब समय आ गया है कि उसी तरह का सपोर्ट हनुमा विहारी को भी मिलना चाहिए हनुमा शानदार फॉर्म में भी है और मुश्किल हालातों में टीम को संभाल भी रहे हैं।

दरअसल भारतीय टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका के खिलाफ उसी के घर में तीन टेस्ट की सीरीज खेल रही है। पहले मैच में हनुमा को मौका नहीं मिला था। लेकिन दूसरे टेस्ट में कप्तान विराट कोहली के बाहर बैठने पर हनुमान की प्लेइंग इलेवन में एंट्री हुई। इसका उन्होंने फायदा उठाया और दूसरी पारी में मुश्किल हालात में नाबाद 40 रन बनाए और टीम का स्कोर 266 रन तक पहुंचाया।

हनुमा को लेकर गौतम गंभीर ने कहा कि अगर सीरीज के तीसरे टेस्ट में हनुमा को मौका नहीं मिलता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण होगा।यदि रहाणे ने मैच में 50 लगाई है तो हनुमान ने भी नाबाद 40 रन बनाए।अगर हनुमा बल्लेबाजी के लिए रहाण की जगह पर आते तो वह भी 50 लगा सकते थे। दोनों पारियों में हनुमा ने अच्छी बल्लेबाजी की।आपको उसे थोड़ा लंबा समय देना होगा। ऐसा नहीं होना चाहिए कि आप उसे एक मैच के बाद ही बाहर बैठा दिया और फिर से उसे अगले टेस्ट के लिए 6 महीने या साल भर बाद मौका मिले।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version