Hot Bhojpuri Actresses: बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की अदाकाराओं ने भी अपना जलवा दिखाने में अब कोई कसर नहीं छोड़ी है। भोजपुरी एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों से फैंस के बीच छा गई हैं। अब उनकी पोस्ट को देखने के लिए फैंस बेताब होते हैं। एक्ट्रेसेज ने ट्रेडिशनल लुक के साथ-साथ बिकिनी और वेस्टर्न लुक में भी अपना जलवा दिखाया है। अब उन भोजपुरी एक्ट्रेसेज की बात करते हैं जो रिवीलिंग ड्रेस में अपनी अदाओं का जलवा दिखा चुकी हैं।

प्राची सिंह

प्राची सिंह की शॉर्ट ड्रेस में फोटोस देखने लायक होती हैं। प्राची सिंह इस तस्वीर में बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस हमेशा से बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

महिमा गुप्ता

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी मस्त अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वालीं महिमा गुप्ता सोशल मीडिया पर अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोज से धमाल मचाए हुए हैं। महिमा गुप्ता के गाने और फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। उनकी रिवीलिंग ड्रेस की फोटोज देखकर फैंस दिल हार जाते हैं।

मोनालिसा

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इस रिवीलिंग ड्रेस में काफी हॉट नजर आई हैं। साथ ही उनका लुक देखकर सभी के होश उड़ जाते हैं। सोशल मीडिया यूजर्स मोनालिसा की फोटोज पर तारीफों के पुल बांध देते हैं।

Also Read :Akshara Singh का Aamir Khan के संग मस्ती करते फोटो वायरल

रानी चटर्जी

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अब अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। उनकी रिवीलिंग ड्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है की एक्ट्रेस ने अपने लुक को इस तरह कैरी किया है कि फैंस उनको देखते ही रह गए हैं।

पाखी हेगड़े

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े की बोल्ड फोटोज अक्सर देखने लायक होती हैं। उनको फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है और फैंस भी पाखी हेगड़े की फोटोज पर खूब प्यार लुटाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version