Hrithik Roshan Saba Azad Viral Video: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। खबरों के मुताबिक ऋतिक लंबे समय से म्यूजिशन सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किए जाते रहे हैं। हाल ही में, दोनों को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जहां वो एक दूजे के हाथ थामे बाहर निकलते दिखे।

ऋतिक और सबा यूरोप के ट्रिप से आए वापस

ऋतिक और सबा  हाल ही में छुट्टिया बिताने के लिए यूरोप गए थे, जहां से दोनों वापस आ चुके हैं। एक्टर के साथ उनकी मां पिंकी रोशन और बहन सुनैना रोशन भी नजर आ रही हैं। अब खबरें आ रही हैं ऋतिक सबा के साथ जल्द ही शादी करने वाले हैं। हाला की अभी तक इस पर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं। वहीं फैंस दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और उनकी शादी की खबरें सुनने के लिए बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं।

वीडियो में बेहद क्यूट लग रहे हैं ऋतिक और सबा

ऋतिक और सबा के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। ऋतिक और सबा वीडियो में कैजुअल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों ने कोरोना का ध्यान रखते हुए मास्क लगाया हुआ है। वीडियो में दोनों बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो पर फैंस का आया रिएक्शन

इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आपके जीवन में खुशियों की कामना दुग्गु” दूसरे यूजर ने लिखा, “आपके जीवन में खुशियों की कामना दुग्गु” और कई यूजर इमोजी भेजकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर अभी तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

ऋतिक के वर्क-फ्रंट

ऋतिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो  ऋतिक रोशन राधिका आप्टे की फिल्म विक्रम वेधा में नजर आएंगे। इस फिल्म में ऋतिक के अलावा सैफ अली खान अहम रोल में दिखाई देंगे। इसके अलावा वो कृष 4 में नजर आए।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version