बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है। हुमा कुरैशी का बॉलीवुड के साथ-साथ ओटीटी का भी बड़ा चेहरा है। हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी नई नई फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती है। इसी बीच हुमा कुरैशी ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो फैंस के साथ शेयर की है। जिसमें उनका एक किलर लुक दिखाई दिया है।

ग्लैमरस पोज देती हुई

हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं। इन तस्वीरों में हुमा शर्ट पहने हुए ग्लैमरस पोज देती हुई नजर आई है। एक्ट्रेस हुमा सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सुर्खियां बटोर की है। इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है देखे और प्रतीक्षा करें, चुपचाप बैठो और घास को अपने आप आगे बढ़ने दो- जेन का कहना है।

फैंस हुए मदहोश

हुमा कुरैशी की पोस्ट पर फैंस भी जबरदस्त कमेंट करते हुए नजर आए हैं। बोल्ड फोटोस को देखकर एक यूजर ने कमेंट में लिखा है ब्यूटीफुल। दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा है आप बहुत ज्यादा ब्यूटीफुल लग रही हो, मुझे आपसे प्यार हो गया है। अन्य यूजर ने कमेंट में हार्ट और फायर वाले इमोजी लगाकर तारीफ की हैं। इस तरह हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं।

यह भी पढ़े : Rani Chatterjee Sexy Video:  रानी चटर्जी ने अपने दिलकश डांस से माधुरी दीक्षित को किया फेल

शर्ट पहन कर बोल्ड पोज दिया

हुमा ने अपने दम पर इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया हैं। वहीं फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए भी बेताब रहते हैं। महज 35 की उम्र में भी हुमा सोशल मीडिया फैंस के दिलो की जान बनी हुई हैं। और अपने हॉट पोज से इंटरनेट पर तहलका मचाती है। फोटो में हुमा ने डेनिम शर्ट पहन कर बोल्ड पोज दिया है। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है साथ ही उनकी स्मोकी आंखें कातिलाना लग रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version