IAA Leadership Awards 2022: रणवीर सिंह इन दिनों अपनी न्यूड तस्वीरों के कारण लाइमलाइट में बने हुए हैं। कई लोगों ने उनकी इन तस्वीरों के लिए सपोर्ट किया है तो कई लोगों आलोचना की। यही नहीं एक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई में मुकदमा दर्ज कराया गया। जब की कई लोग उन पर अश्लील सामग्री के लिए मुकदमा चल रहे हैं। इसी बीच रणवीर के चाहने वालों के लिए खुशखबरी सामने आई। बता दें कि रणवीर हर साल कई एड में नजर आते हैं। एक्टर की डेडिकेशन को देखते हुए उन्होंने अवॉर्ड मिला हैं।

रणवीर सिंह अवार्ड से हुए सम्मानित

रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरें वायरल होने के बाद वो मुसीबत में पड़ गए हैं। वहीं, उन्हें हाल ही में ब्रांड एम्बेसडर ऑफ दि ईयर के अवॉर्ड दिया गया है। एक्टर को ये अवॉर्ड इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन द्वारा मिला हैं। साथ ही, उन्होंने तस्वीरें इंस्टाग्राम शेयर की है, जिसमें उनको अवॉर्ड मिलता दिखा जा सकता है।

रणवीर ने तस्वीरें में कुर्ता पजामा के साथ ब्लू कलर की कोटी पहने दिखाई दे रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने प्यारा सा इंस्टा कैप्शन लिखा, “एक एड एजेंसी में एक कॉपीराइट के पेशेवर यात्रा शुरू करने से लेकर अब प्रतिष्ठित ‘ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर’ पुरस्कार से सम्मानित होने तक, जीवन का चक्र पूरा हो गया है। मैं इस सम्मान के लिए इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन (IAA) को धन्यवाद, बेहद आभारी हूं”। वहीं फैंस इस तस्वीरों पर लगातार कमेंट सेक्शन में बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर अभी तक 6 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

रणवीर सिंह के वर्क-फ्रंट

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म जयेशभाई जोरदार सिनेमाघरों पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं वो फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और सर्कस में दिखाई देंगे। खबरों की मानें तो उनके हाथ में कई फिल्में हैं, जिसकी उन्होंने ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की हैं।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version