Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी इंडस्ट्रीज वक्त सातवें आसमान पर है। फिल्म इंडस्ट्री दिन पर दिन कामयाबी पाती जा रही है। हर कोई भोजपुरी इंडस्ट्री का दीवाना हुए जा रहा है। दर्शक अगर भोजपुरी इंडस्ट्री में किसी जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं तो वह हैं सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी, दर्शकों को दोनों की कैमिस्ट्री खूब पसंद आती है। यही बचा है कि दोनों की जोड़ी ने यू-ट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है।

इस खूबसूरत जोड़ी का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।फिल्म ‘पटना से पाकिस्तान’ के गाने ‘चप्पा चप्पा चाचा जान करा ना जिया’ को फिर से भोजपुरी दर्शकों द्वारा सर्च किया जा रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और काजल राघवानी की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

वीडियो में काजल निरहुआ के संग नदी में रोमांस करते हुए दिखाई दे रही हैं।निरहुआ दिनेश लाल यादव के सामने काजल राघवानी ने इतने लटके-झटके दिखाए कि उनके पसीने छूट गए । सफेद रंग की साड़ी में काजल हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। काजल राघवानी की अदाओं को देखकर लोग दीवाने हुए जा रहे हैं।इस गाने को Wave Bhojpuri Hit cinema नाम के यू ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version