Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी का नया गाना ‘चुम्मा दे दा रानी आज गईं के’ इंटरनेट पर रिलीज कर दिया गया है। गाने में रानी चटर्जी एक्टर गौरव झा के साथ रोमांस करती नजर आ रही है। वीडियो में रानी हॉट और सेक्सी लॉन्जरी पहन कर अपने देसी अंदाज में डांस कर रही है। सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को काफी सारे लोग देख रहे हैं और इसकी चर्चा कर रहे हैं।

यूट्यूब चैनल पर अपलोड

भोजपुरी गाना ‘चुम्मा दे दा रानी’ का वीडियो सॉन्ग Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने को-एक्टर गौरव झा के साथ रोमांस का तड़का लगा रही हैं। उनके गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस तपती गर्मी में गाने ने टेम्प्रेचर को और भी बढ़ा दिया है। वीडियो को शादी के बाद की पहली रात के कॉन्सेप्ट पर फिल्माया गया है।

पुलिस की टोपी और हाथ में डंडा लिए रानी चटर्जी

रानी नाइट सूट और पुलिस की टोपी और हाथ में डंडा लिए बेहद ही प्यारी लग रही हैं। अपनी फिटनेस और अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। इसके साथ ही वो गौरव झा के साथ जबरदस्त डांस मूव्स भी दिखा रही हैं। उनके इस वीडियो का जवाब नहीं हैं। रोमांस के जबरदस्त डोज से भरे इस वीडियो को देख आप भी इसे खूब इन्जॉय करेंगे। इसे 22 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

यह भी पढ़े: CM योगी आदित्यनाथ ने जेलों में कैदियों की भारी संख्या का निकाला समाधान, नए बैरक बनाने के आदेश जारी

भोजपुरी दर्शकों की दीवानगी

रानी चटर्जी के चाहनेवालों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों में है। ऐसे में रानी चटर्जी का कोई भी गाना हो वह रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है। रानी चटर्जी की फिल्में किसी अभिनेता के बिना भी सुपरहिट साबित होती हैं। इस बात से ही रानी चटर्जी को लेकर भोजपुरी दर्शकों की दीवानगी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version