इंडियन आइडल सीजन 12 ने बहुत से मायनों में इतिहास रचा है। पहली बार टीवी पर 12 घंटे लंबा फिनाले एपिसोड शूट हुआ है। सीजन 12 कंटेस्टेंट्स, फॉर्मेट, होस्ट, जजेज सभी की वजह से लाइमलाइट में रहा़ हैं।फिनाले में भी जबरदस्त रौनक देखने को मिली थी। इस कड़ी मेहनत के परिणाम स्वरूप फिनाले एपिसोड को शानदार टीआरपी भी मिली है। इसलिए मेकर्स ने इस सफलता का जश्र्न मनाने के लिए टीम के लिए पार्टी आर्गेनाइज की थी।

इंडियन आइडल 12 की सक्सेस पार्टी

सोशल मीडिया पर सक्सेस पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो देखने को मिली। जहां होस्ट आदित्य नारायण, जज सोनू कक्कड़ और विशाल डडलानी मौजूद थे। सभी ने मिलकर केक काटा, जिसकी थीम इंडियन आइडल पर रखी गई थी। जिसमें आइकॉनिक गोल्डन माइक भी बना हुआ दिखा। केक में लिखा है – celebrating the greatest team ever. इंडियन आइडल के ग्रेटेस्ट ग्रैंड फिनाले को 3.7 टीआरपी मिली।

यह भी पढ़े- Hal Shashthi Vrat 2021: आज हलषष्ठी का व्रत मनाया जा रहा है, जानें कथा और व्रत विधि

सीजन 12 में विवादों की बौछार 

इंडियन आइडल सीजन 12 के विवादों में पड़ने के बाद भी सक्सेसफुल रहा। अरुणिता कांजीलाल-पवनदीप राजन के फेक लव एंगल से लेकर अमित कुमार के दावे तक जिसमे उन्होंने कहा था कि मेकर्स ने उनसे कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने को कहा था जबकि उन्हें  कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं लगी थी।होस्ट आदित्य नारायण के अलीबाग वाले बयान पर भी विवाद हुआ था, जब एमएनएस ने मेकर्स से माफी मांगने को कहा था। इंडियन आइडल 12 में बार बार जजेज के रोने धोने का भी मजाक बना था। कंटेस्टेंट शनमुख प्रिया को उनके सिंगिंग स्टाइल के लिए भी ट्रोल किया गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version