Indian idol 12 के विजेता पवनदीप राजन और फर्स्ट रनर अप अरुणिता कांजीलाल अपनी सुरीली आवाज की वीडियो से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। दोनो अपने गए हुए गानों के वीडियो को सोशल मीडिया पर अपडेट करते रहते हैं और अपने फैंस को अपनी और आकर्षित करते हैं। इनके फैंस इनके गानों को काफी पसंद करते हैं।

दोनो फंसे कानून के घेरे में

पवनदीप राजन इंडियन आइडल 12 के विजेता रहे हैं लेकिन इस वक्त पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल एक लीगल मामले में फंस गए हैं जिसकी वजह से उनके करियर को काफी परेशानी हो रही है। 

दरअसल सोनी चैनल वालों ने ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के साथ एग्रीमेंट साइन किया था। जिसके चलते उन्हें अपने प्रोडक्शन के अंदर अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन से एक एल्बम सॉन्ग करवाना था जिसके लिए पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल ने काम करने से मना कर दिया जिसकी वजह से यह कानून का मुद्दा बन गया है।

लीगल नोटिस के मुताबिक, अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन को ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक रोमांटिक गाना गाने के लिए दोनों को साइन किया गया था और यह दोनों अब कंपनी के प्रोड्यूसर्स के साथ काम करने के लिए मना कर रहे हैं। चूंकि सोनी नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड ने ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के साथ एग्रीमेंट किया था जब इन दोनों के गाने के प्रमोशन और शूटिंग के लिए इंकार किया तो सोनी चैनल की तरफ से कोई भी एक्शन नहीं लिया गया। सोनी के तरफ से कोई एक्शन ना लेने की वजह से इंडियन मोशन एसोसिएशन पिक्चर्स की तरफ से सोनी से बात की गई तो सोनी की तरफ से जवाब दिया गया कि हमारी कोई भी विशेष कंपनी आप ही कंपनी की कभी सदस्य नहीं रही है। 

Share.
Exit mobile version