साउथ फिल्मों के बेहद चर्चित स्टार राम चरण की फिल्म के गाने का टीजर लॉन्च हो गया है इस गाने का सेलिब्रेशन एंथम “शोले” रखा गया है जो 14 मार्च को रिलीज होने वाला है। तीन महान अभिनेताओं से सजी यह फिल्म आरआरआर जल्द ही रिलीज होने वाली है इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार एनटीआर और रामचरण है। इस फिल्म का गाना 14 मार्च को रिलीज होने वाला है। इस फिल्म में आलिया भट्ट का लुक बिल्कुल अलग दिखाई दे रहा है। राम चरण ने इस गाने का first पोस्टर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। सभी मीडिया यूजर्स द्वारा इस गाने पर कमेंट किया जा रहा है और तीनों सुपर स्टारों को इस गाने के लिए बधाइयां मिल रही है। 

रामचरण ने अपने इस नए गाने को लोगों द्वारा देखने की अपील की है रामचरण ने कैप्शन में लिखा कि हम लोग मंच पर तहलका मचाने को तैयार है आप भी तैयार हो जाइए!

“आरआरआर” का यह गाना बिल्कुल अलग दिखने वाला है इस गाने में आलिया भट्ट का किरदार बिल्कुल भिन्न है आलिया भट्ट इस गाने में बहुत ही खूबसूरत लग रही है और दर्शक उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। आरआरआर फिल्म का यह गाना 14 मार्च को रिलीज होने वाला है और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस फिल्म को एसएस राजमौली द्वारा निर्देशित किया गया है पहले यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट 25 मार्च को रख दी गई है और इसका गाना शोले वह 12 मार्च को रिलीज होने वाला है।

खबर आई है कि फिल्म के प्रमोशन के साथ एसएस राजमौली इस गाने के साथ फिर एक बार इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन करेंगे।

एनटीआर राम चरण और आलिया भट्ट जैसे सुपरस्टार के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन भी शामिल है। अजय देवगन में इस फिल्म में भूमिका में है। ये फिल्म काफी बड़े स्तर पर बनाई गई है और इस फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा है। इसके साथ-साथ आलिया भट्ट के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब है। अब देखना है कि आलिया भट्ट अपने इस फिल्म में निभाए गए किरदार से अपने फैंस को कितना उत्साहित करती हैं। 

Share.
Exit mobile version