टीवी की दुनिया के मोस्ट पोपुलर शो Indias Got Talent  का इस समय सीजन 9 चल रहा है। Indias Got Talent  में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आते हैं जो जज और दर्शकों दोनों का ही अपने हैरतअंगेज टेलेंट से होश उड़ा देते हैं। लेकिन इस बार शो में एक ऐसा कंटेस्टेंट आया, जिसकी कलाकारी को देखकर हर कोई हैरान हो गया। इतना ही जज की सीट पर बैठी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी तो सीट छोड़कर ही चली गई।

जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोनी ने एक नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें कंटेस्टेंट का हुनर किरण खेर और शिल्पा शेट्टी बर्दाश्त नहीं कर पाईं। उन्होंने कंटेस्टेंट से एक्ट को बीच में ही रोकने को भी कहा। वीडियो में आप कंटेस्टेंट को देख सकते हैं कि, वो काफी एग्रेसिव नजर आ रहा है। कभी वो पंखे के अंदर अपनी जीभ डाल दे रहा तो कभी वे अपने मुंह पर हथौड़े से वार कर रहा है।

ये भी पढ़ें रकुल प्रीत सिंह ने वर्कआउट करते हुए शेयर की बोल्ड तस्वीर

 उसने हाथ में अपने एक ड्रिलिंग मशीन लेकर आ जाता है। जिससे वह अपने आप को नुकसान पहुंचाने लगता है। शख्स का नाम क्रांति है और वो वाकई में एक क्रांति करने के मूड में ही नजर आ रहा है। उसका एक्ट देखकर बादशाह भी अपना माथा पीटते नजर आ रहे हैं। कंटेस्टेंट को देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version