बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ के लिए खबरों में बनी रहती हैं। उनके हर लुक को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। रकुल प्रीत सिंह के पास इन दिनों काम ही काम है ,लेकिन उसके बाद भी वह अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं और अपने चाहने वालों से भी फिट रहने के लिए प्रेरित करती रहती हैं।

रकुल प्रीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह वर्क आउट करती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर को अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो स्टेचिंग करती हुई दिख रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री के घर पर बधे कपड़े पर अपने पैर रखकर स्ट्रेचिंग करती दिख रही हैं।

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, स्टेचिंग के बाद फिर से स्ट्रेचिंग करें। उनका वर्क आउट करता हुआ ये फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। यही कारण है कि, फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें लड़ाई के बीच तेजस्वी प्रकाश ने करन कुन्द्रा को जकड़कर किया लिप लॉक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version