Ira Khan: बॉलीवुड के सफल अभिनेता आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग सगाई कर ली है। बता दें कि, कुछ समय पहले नूपुर ने आयरा को पूरे फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था। नूपुर द्वारा इस प्रपोजल का वीडियो आयरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था। इस प्रपोजल के बाद दोनों ने इस रिश्ते को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में आगे बढ़ाने का फैसला कर सगाई की है।

खूबसूरत अंदाज में दिखे कपल

आमिर खान की बेटी आयरा खान और उनके मंगेतर नूपुर शिखरे की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। कपल साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। सगाई की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आयरा ने लाल रंग का खूबसूरत गाउन पहना हुआ है वहीं नूपुर शिखरेरे ने ब्लॉक कलर की टक्सीडो पहने पैपराजी के लिए पोस्ट करते हुए नजर आए। सगाई की खुशी दोनों के चेहरे पर साफ दिख रही है। अपनी बेटी की सगाई के इस मौके पर इरा खान के पिता आमिर खान भी नजर आए।

सगाई में आमिर खान का लुक

अपनी लाडली बेटी की सगाई में आमिर खान ने सफेद रंग का कुर्ता और पजामा पहने हुए दिखाई दिए। इसके साथ उन्होंने आंखों पर काला चश्मा भी लगाया था जो उनके लुक को चार चांद लगा रहा था। बता दे कि, आमिर खान की पहली पत्नी और आयरा खान की माँ रीना दत्ता भी अपनी बेटी की सगाई में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। इस सगाई में रीना दत्ता को क्रीम और पीले रंग की साड़ी पहने हुए देखा गया।

Also Read: Bigg Boss 16: इस वजह से घर छोड़ना चाहते हैं शालीन, बिग बॉस ने कहा – ‘भरना पड़ेगा जुर्माना’

यह लोग सेरेमनी में हुए शामिल

आयरा खान के मम्मी पापा के साथ छोटा भाई जुनैद खान, किरण राव, और छोटा भाई आजाद राव खान भी इस सेरेमनी में पहुंचे। आयरा की दादी जीनत हुसैन और कजिन भाई इमरान खान भी इस सेरेमनी में शामिल हुए। इसके साथ आमिर खान की दोनों बहने निखत और शरद भी यहां पहुंची थी।

Also Read: World Heritage week: आज से 25 नवंबर तक ताजमहल और अन्य स्मारक में होगी फ्री एंट्री, बनाएं घूमने का प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version