Isha Koppikar Narang: शाहरुख खान के 57वें जन्मदिन पर, 2 नवंबर को, बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, स्टार्स ने बर्थडे बॉय और प्रशंसकों के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें साझा कीं। ईशा कोप्पिकर नारंग, जो 2006 की उनकी फिल्म ‘डॉन’ में शाहरुख खान की कोस्टार थीं, आज उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी।

एक अभिनेता और कोस्टार के रूप में उनके बारे में बात करते हुए, ईशा ने बताया कि, “वह इतने सम्मानित सज्जन हैं और वह महिलाओं के साथ इतने उच्च सम्मान से पेश आते हैं। वह सभी को विशेष महसूस कराते हैं। डॉन में उनके साथ काम करना अद्भुत था। वह जहां जरूरत पड़ने पर मार्गदर्शन करते हैं। मुस्कुराते हैं । वह बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार हैं, लेकिन कभी भी एक जैसा व्यवहार नहीं करते हैं और यही उनका विशेष गुण है। उनका डाउन टू अर्थ रवैया, उनका एक्टिंग स्किल और उनकी उदारता उन्हें आज उद्योग का राजा बनाती है।”

ये भी पढ़ें: Hello Mini को देखने के लिए टूट पड़े थे फैंस, Web Series के ट्रैफिक ने MX player का सर्वर कर दिया था क्रैश

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि “मुझे याद है कल की तरह ‘डॉन’ के सेट पर होना और यह एक अद्भुत अनुभव था। मैं उनके जीवन भर खुशी और स्वास्थ्य की कामना करना करती हूं और उन्हें अपना जीवन पूरी तरह से जीने की शक्ति मिले। जन्मदिन मुबारक हो शाहरुख!” नूचटेल इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल में डॉन ने सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का पुरस्कार जीता। फिल्म को 52वें फिल्मफेयर पुरस्कारों में 9 नामांकन भी मिले।

ये भी पढ़ें Health Tips: भरी जवानी में हो रहे हैं बुढ़ापे का शिकार, तो ऐसे करें समाधान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version