Jaal Trailer Out: उल्लू एप की वेब सीरीज ‘जाल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। जो 21 जून को उल्लू के ऐप स्ट्रीम होगा। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया तहलका मचा दिया हैं। इस वेब सीरिज को आप ऑनलाइन फ्रि उल्लू के ऐप पर देख सकते हैं। आपको बता दें कि उल्लू ओटीटी प्लेटफॉर्म बोल्ड वेब सीरिज के लिए जानी जाती हैं। इस प्लेटफार्म पर एक से एक बोल्डसीन वाली वेब सीरीज की भरमार देखने को मिल जाती हैं।

ट्रेलर में क्या कुछ खास

ये वेब सीरीज में उल्लू के हर वेब सीरिज की तरह बोल्ड सीन से भरपूर हैं। ट्रेलर में एक देवर और भाभी की अफेयर देखने को मिल रहा हैं। ट्रेलर की शुरुआत एक्टर अपने पिता से बिजनेस अपने हाथ में लेने की बात करता हैं, जिसपर उसके पिता कहते हैं कि तू मुझे बेवकूफ नहीं बना सकता हैं। आगे ट्रेलर में एक्टर अपनी भाभी के साथ रोमांस करता दिख रहा हैं। जिसके बाद भाभी के पति को पता चल जाता हैं, फिर वो एक्टर की वाइफ कोे सारी बातें बता देता है, जिसपर वो कहती है ये काम दोनो धोखे से किया और हम जानबूझकर करेंगे। ये वेब सीरिज देवर और भाभी के साथ अवैध संबंध को दिखाया गया है। अभी तक यूट्यूब पर इस वेब सीरिज को 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इसे भी पढ़ें- दुल्हन के गेटअप में दिखीं बेहद खूबसूरत, फैंस ने पूछा दूल्हे का नाम 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version