Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज कई महीनों से सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले काफी ज्यादा लाइमलाइट में बनी हुई हैं। कल इस मामले में एक्ट्रेस को प्रवर्तन निदेशालय ने आरोपी बनाया था। वहीं अब इस मामले में एक्ट्रेस का बयान सामने आया है, उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कई सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट लेने वाली सेलिब्रिटी को गवाह बना दिया है और उन्होंने एक आरोपी बना दिया गया हैं।

ईडी कर रही है अलग व्यवहार

जैकलीन ने कहा कि वो एजेंसियों के साथ सहयोग कर रही है और जो भी पूछ रही है उसका जवाब दे रही है, लेकिन जांच एजेंसी नहीं समझ पा रही है की वो आरोपी चंद्रशेखर के जरिए शिकार हुई हैं। आगे उन्होंने लिखा, मेरे साथ ईडी अलग व्यवहार कर रही है। वहीं मेरी तरह नोरा को भी आरोपी सुकेश ने धोखा दिया है। वहीं, जितने भी सितारों को उपहार मिले है उन्हें गवाह बना दिया है जबकि उन्हें एक आरोपी बना गया है। ये जांच एजेंसी की ओर से पक्षपातपूर्ण और दुर्भावनापूर्ण प्रेरित हैं।    

मेरी फिक्स्ड डिपॉजिट है मेहनत की कमाई की

जैकलीन ने पीएमएलए अधिकारियों को जवाब में कहा कि उन्होंने सुकेश से बहुत पहले एफडी कराई थी, जो ये एफडी कराई थी वो मेहनत के पैसो की थी। उन्होंने आगे कहा कि वो अपने पैसो से जबसे एफडी करा रही है। जब उन्हें पता भी नहीं था कि सुकेश कौन हैं।

इसे भी पढ़ें- Sara Ali Khan Hot Video: सारा की फोटो लेते पैपराजी की अटकी चप्पल, एक्ट्रेस ने दे डाली ये फनी सलाह! देखें वीडियो

सुकेश पर 215 करोड़ रुपये वसूली का है आरोपी

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर 215 करोड़ रुपये के वसूली करने का आरोप लगा हुआ है। वहीं इस मामले में जैकलीन का नाम खुलासा हुआ कि आरोपी सुकेश ने एक्ट्रेस को महंगे महंगे गिफ्ट दिए हैं। इसके बाद जांच एजेंसी ने जैकिलीन की 7 करोड़ रुपये की संपत्ति को कुर्क कर लिया था।  

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version