Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश केस में थोड़ी राहत मिल गई है, लेकिन उनकी फिलहाल मुश्किलें कम होती नजर आ रही हैं। आज उनके रेगुलर बेल पर पटियाला कोर्ट में सुनवाई हुई, जिस पर ईडी ने विरोध करते हुए एक बड़ा खुलासा किया। तब भी एक्ट्रेस की जमानत 10 नवंबर तक बढ़ा दी गई। ईडी ने कोर्ट के सामने जमानत खारिज करने के विरोध में बहुत सारी दलीलें रखी। ईडी कहा कि, एक्ट्रेस ने जांच में सहयोग नहीं किया है। साथ ही, एक्ट्रेस ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ की है और देश छोड़ने की कोशिश भी की थी, लेकिन एलओसी जारी होने की वजह से देश छोड़ नहीं पाई। 

कोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचलके पर दी थी बेल

इससे पहले जैकलीन को कोर्ट ने 26 सितंबर को 50 हजार के निजी मुचलके पर बेल दी गई थी। आपको बता दे कि इससे पहले 14 सितंबर को EoW के द्वारा जैकलीन से करीब 8 घंटे पूछताछ की गई थी। पूछताछ में सामने आया है कि सुकेश ने अपना प्रभाव जमाने के लिए जैकलीन और उसके करीबियों पर बेतहाशा पैसे लुटाए। जांच में सामने आया है कि जैकलीन को इंप्रेस करने के लिए सुकेश ने जैकलीन की ड्रेस डिजाइनर को मोटी रकम दी थी और कुछ ड्रेस भी भिजवाए थे, ताकि वो जैकलीन को इम्प्रेस कर सके।

Also Read: Bigg Boss 16: Shalin ने नेशनल टीवी पर किया Tina को प्रपोज, क्या स्क्रिप्टेड है लव स्टोरी

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि इस मामले की जांच के बाद ईडी ने जैकलीन पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है और उसे आरोपी बनाया है। पहले बताया गया था कि ठग सुकेश ने दिल्ली की जेल में बंद एक महिला से 215 करोड़ रुपये ठगे थे। इसके बाद सुकेश ने उसी रंगदारी के पैसे से जैकलीन को करोड़ों के महंगे तोहफे दिए। उपहारों में हीरे, आभूषण, 52 लाख का घोड़ा समेत कई अन्य महंगे उपहार शामिल हैं। मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस और सुकेश एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। कुछ समय पहले जैकलीन और सुकेश की कुछ इंटिमेट फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। हालांकि एक्ट्रेस और सुकेश की चुप्पी अभी भी बरकरार है और उन्होंने पर्सनल लाइफ पर कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं।

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version