Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं और लोग इसे खूब पसंद करते हैं। इस बीच एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इंसानों और जानवरों के बीच का रिश्ता बेहद खास होता है। कहा जाता है कि जानवर अपने मालिक को कभी नहीं भूलते हैं और इस बात का सबूत मिला सोशल मीडिया पर। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक बंदर न सिर्फ एक आदमी के अंतिम संस्कार में शामिल होता है, बल्कि उसे ज़िंदा करने की भी कोशिश करता है।

वायरल वीडियो में यह है खास

मिली जानकारी के मुताबिक आदमी ने बंदर की बहुत देखभाल की थी। ऐसे में दोनों के बीच बहुत गहरी बॉन्डिंग थी। अब बंदर के दोस्त यानी उसके मालिक की मौत हो चुकी है और वह सामने पड़े उसकी लाश को उठाने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में परिवार के कई सदस्य और रिश्तेदार वीडियो में इधर-उधर खड़े नजर आ रहे हैं वहीं बंदर भी आदमी की लाश के पास बैठा नजर आ रहा है। वीडियो में बंदर लाश को हिलाने की कोशिश कर रहा है।

ये भी पढ़ें: Animal Viral Video:  भैंस के आगे ठुमकें लगाना लड़की को पड़ा भारी, वीडियो देख हंसी नहीं रूकेगी

सोशल मीडिया पर चर्चा में है यह वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इस इमोशनल वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। आज के दौर में सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार वीडियो वायरल होते हैं। इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आप एक बार फिर यह सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि जानवर कितने समझदार होते हैं। वहीं इस वीडियो को देख कई यूजर्स ने कमेंट में अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 26.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं वहीं 1.2 मिलियन से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें: Hrithik Roshan Marriage: ऋतिक रोशन जल्द ही दूसरी शादी के बंधन में बंधेंगे? जानिए कौन है ये लकी गर्ल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version