श्रीदेवी की बेटी जाहनवी कपूर ऊटी वेकेशन (Jahnavi Kapoor Ooty Vacation) एंजॉय कर रही है। जाहनवी कपूर अपने समर वेकेशन पर ऊटी गई हुई है और वहां की ठंडी हवा का मजा ले रही हैं। जाहनवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हुई है और तेजी से वायरल हो रही है। इनके फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। जाहनवी के चेहरे पर खिलखिलाती हुई सी हसी नजर आ रही है। जाहनवी की खुशी का ठिकाना नहीं है। 

जाहनवी कपूर द्वारा सोशल मीडिया पर तरह-तरह की तस्वीरें अपडेट की गई है कभी जाहनवी हंसती हुई नजर आ रही है तो कभी अपनी बहन के साथ खिलाते हुए नजर आ रही हैं। इस मिनी वेकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपडेट की गई है।

जाहनवी कपूर ने अपने मिनी वैकेशन की कई क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की है। किसी में वह माउंटेन के पास फोटो लेती हुई नजर आ रही है तो कहीं कैफे बैठी हुई नजर आ रही है। जाहनवी कपूर ने अपने वैकेशन की तस्वीरों को शेयर करते हुए साथ में इमोजी भी शेयर किए है। जाहनवी ने कैप्शन में माउंटेंस, हार्ट और सन वाले इमोजी भी शेयर किए है। जाहनवी कपूर के फैंस जाहनवी की तस्वीरों की काफी तारीफ कर रहे हैं और लाइक पर लाइक दे रहे हैं। जाहनवी कपूर के साथ उनके दोस्त ओरहान और उनकी बहन खुशी कपूर भी हैं जो उनके साथ ऊटी वैकेशन का मजा ले रहे हैं।

जाहनवी कपूर अपने हर वैकेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और अपने फैंस को दिखाती हैं कि वह हर पल को कितना इंजॉय कर रही हैं। उनके फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर काफी खुश होते हैं और उन्हें बधाई देते हैं। जा हनवी को अपने खुशनुमा पलों को लोगों से शेयर करने का काफी शौक है और वह हमेशा ऐसा ही करती हैं वह लोगों से अपनी खुशियां बांटती है और खुश रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version