Jalebi Bai Web Series On ULLU: आज ओटीटी के इस दौर में वेब सीरीज ने तो मानों लोगों के बीच एक अलग ही छाप छोड़ दी है। वहीं फैंस वेब सीरीज को इतनी पसंद करते हैं की मेकर्स को इसके कई सीजंस लेकर आने पड़ते हैं। एक ऐसी ही सीरीज है उल्लू की जिसका नाम है ‘जलेबी बाई’। इस वेब सीरीज को लोग काफी पसंद करते हैं। उल्लू की यह वेब सीरीज सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लिस्ट में शामिल है। इस सीरीज में बोल्ड और इंटिमेट सीन्स ने तो सारी हदें पार कर दी है। इस वेब सीरीज के अब तक तीन सीजन्स आ चुके हैं।

काफी अलग है सीरीज की कहानी

https://youtu.be/AUZw0irVpfg

इस वेब सीरीज की कहानी काफी अलग है। जलेबी बाई के दो सीजन में में रिद्धिमा तिवारी ने बोल्डनेस से लोगों के बीच बवाल मचाया था। दोनों सीजन में उन्होंने अपनी हॉट अदाओं से फैंस के बीच आग लगाई थी। एक्ट्रेस इस सीरीज में काम करने के बाद काफी मशहूर हो चुकी हैं। इस वेब सीरीज को आप अकेले ही एन्जॉय कर सकते हैं क्योंकि हॉट और इंटिमेट सीन्स को आप फैमिली के साथ नहीं देख पाएंगे। हॉट और बोल्ड कंटेंट को लेकर यह वेब सीरीज काफी चर्चा में रही है।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘लाल सिंह चड्ढा’, प्रमोटर्स के पैसा वापस मांगने से सदमे में आमिर खान

नौकरानी बनकर कुछ इस तरह एक्स्ट्रा पैसे कमा रही थी हसीना

अगर वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो सीरीज में रिद्धिमा तिवारी ने नौकरानी का रोल निभाया है। यह नौकरानी कोई आम औरत नहीं है। वह पैसे कमाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाती है। सीरीज में नौकरानी पैसे कमाने के लिए किसी के साथ भी रिलेशन बनाने के लिए तैयार हो जाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वेब सीरीज से कई सीन्स को हटा दिया गया था क्योंकि कुछ इंटिमेट सीन्स ने बवाल मचा दिया था। इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन्स हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

ये भी पढ़ें:Upcoming Redmi Phone 2022: रेडमी का फोन भारत में जल्द होगा पेश, देखें खास फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version