Janhvi Kapoor Photos: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिलहाल फैंस के बीच काफी चर्चा में हैं और उन्हें आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। जाह्नवी कपूर अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हो रही है। एक्ट्रेस फिलहाल अपने लुक्स के साथ-साथ काम की वजह से भी लाइमलाइट में हैं। वैसे एक्ट्रेस काम से ज्यादा सोशल मीडिया पर सिजलिंग लुक्स को लेकर पॉपुलर हैं। यह बात सच है कि इंडस्ट्री में उन्हें एक स्टार किड के तौर पर पहचान मिली है लेकिन एक्ट्रेस अपने दम पर एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें (Janhvi Kapoor Photos) शेयर की है जो फैंस के बीच चर्चा में है।

फोटोज देख फैंस लुटा रहे हैं प्यार

दरअसल ‘मिली’ फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है और सोशल मीडिया पर छा गया है। ये फिल्म मलयालम फिल्म हेलेन की हिंदी रीमेक है, जो साल 2019 में रिलीज हुई थी। वहीं तस्वीरों की बात करें तो एक्ट्रेस फ्लोरल लहंगे में नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने चोकर से कम्पलीट किया। एक्ट्रेस की अदाएं वाकई देखने लायक है। इन तस्वीरों को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। फोटोज को देख एक यूजर ने कहा, “बहुत सुन्दर फोटो है ये..! हैरत करने वाली तस्वीर है।” एक और यूजर ने कहा, “वाकई आप खूबसूरत लग रही हैं।”

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जाह्नवी

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की हाल ही में ओटीटी पर फिल्म ‘गुड लक जेरी’ आई थी और एक्ट्रेस फिलहाल एन्जॉय कर रही हैं। वह कुछ समय पहले यूरोप से लौटी हैं, जहां वह वरुण धवन के साथ अपनी अगली फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस की पाइपलाइन में ‘मिली’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ जैसी फिल्में भी हैं। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की शूटिंग भी शुरू हो गयी है। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे है और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इस फिल्म में जान्हवी के साथ राजकुमार राव मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version