Janhvi Kapoor Video: जहान्वी कपूर बॉलीवुड की बहतरीन अदाकारों में से एक है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से दुनियाभर के लोगों को अपना फैन बना लिया हैं। जहान्वी कपूर को अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने फैशन सेन्स के लिए भी जाना जाता है। जाह्नवी कपूर की एक झलक देखने के लिए फैंस का बेसब्री से इंतजार करते हैं। जाह्नवी कपूर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

हालही में इंस्टाग्राम अकाउंट viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे जहान्वी कपूर नजर आ रही है। वीडियो में जहान्वी आल ब्लू में नज़र आ रही है। उनका यह आल ब्लू लुक काफी कमाल लग रहा है। उन्होंने ब्लू ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है और साथ ही रिप्पड जीन्स पहनी हुई है। अपने इस बहतरीन लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने हाई हील और पोनीटेल बनाई है।

यह भी पढ़े : Bollywood Celebrity Have Luxury Car: इन सितारों का पास है करोड़ों की लग्जरी कार, कीमत सुनकर हो जाएंगे हैरान

इस सिंपल और कैजुअल लुक में भी जाह्नवी काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी को पिछली बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में देखा गया था। वह जल्द ही ‘गुड लक जेरी’ में दिखाई देंगी, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके अलावा वह करण जौहर की प्रोडक्शन फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आएंगी। वरुण धवन संग फिल्म ‘बवाल’ पर जाह्नवी कपूर काम कर रही हैं, इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी संभाल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version