बॉलीवुड एक्ट्रेस जानवी कपूर ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। आज लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। जानवी कपूर फिल्मों के अलावा लोगों से कनेक्ट होने के लिए आज सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। अब एक बार फिर जानवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह कमाल की खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं।

उनका बोल्ड अंदाज लोगों को खूब भा रहा है। जानवी कपूर ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वह वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं। ऑरेंज कलर की वन पीस जानवी पर खूब जच रही है। दरअसल ये तस्वीर उनकी नाइका समर सेल के लिए की गई फोटोशूट की है। तस्वीरें शेयर करते हुए जानवी ने कैप्शन में ITS Naykaa’s #summersuper sever day लिखते हुए नायिका पर चलने वाले सेल की जानकारी दी है।

वहीं फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है। फैंस की इस फोटो से निगाहें नहीं हट रही है। बता दें कि इससे पहले जानवी कपूर ने खुश मैग्जीन के कवर फोटो के लिए फोटो शूट करवाया था। जिसमें वह एथनिक लुक में नजर आई थी। जानवी का ट्रेडिशनल लुक भी लोगों ने खूब पसंद किया था और अब वेस्टर्न ड्रेस में भी वह कहर ढा रही हैं। जानवी कपूर का यह लोग अब इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version