हरियाणवी डांसर में सपना चौधरी के बाद अगर किसी का नाम सबसे पहले आता है तो वह है मुस्कान बेबी। मुस्कान बेबी के डांस के दीवानों को कमी नहीं है। हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी के लटके झटके का जलवा ना सिर्फ रागिनी कार्यक्रम में बल्कि यूट्यूब पर भी बखूबी बिखरा रहता है। डांसर के गदर डांस मुवर हसीन लटके झटके फैंस के पसीने छुड़ाते हैं।

इसी कड़ी में मुस्कान का एक और डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। मुस्कान बेबी की स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस वाले वीडियो को Star 9x Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।जिसे चंद दिनों के अंदर 36 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही लोग इसपर लाइक का बटन दबाकर कमेंट सेक्शन में प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

https://youtu.be/TjyffXM_7TY

वीडियो में हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी व्हाइट कलर का सलवार-कुर्ता पहन हरियाणवी गाने लंका लुटेगी’ पर सॉलिड मूव्स दिखाकर फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं। बता दें कि बेबी मुस्कान का डांस देखने के बाद एक ताऊ को मस्ती चढ़ी। ताऊ डांस के शौकीन थे।उन्होंने स्टेज के सामने आकर अपना जलवा दिखाया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version