बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक जान्हवी कपूर आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में जान्हवी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। वह फैंस को अपना दिवाना बना के लिए काफी है। बता दें कि जान्हवी ने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जब से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है, तब से ही फैंस जान्हवी की अदाओं के दीवाने होते जा रहे हैं। इन तस्वीरों में जान्हवी बेडरुम में लेटी हुई नजर आ रही है और उनके कातिल पोज़ सभी को अपना दीवाना बना रहे हैं।

अगर जान्हवी के ड्रेस अप की बात करें, तो जान्हवी ने इस तस्वीर में सफेद रंग की ब्रालेट पहनी हुई है, साथ ही वे अपने बेडरूम में बेड पर लेटी हुई कातिल पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को और भी ज्यादा सुंदर बनाने के लिए बैकग्राउंड और  बेड की चादर को एक्ट्रेस के ड्रेस के साथ ही एडजस्ट किया गया है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि सिर्फ तस्वीर ही नहीं बल्कि जान्हवी का कैप्शन भी लोगों को रिझा रहा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि “आपको कल फोन करती हूं।”

ये भी पढ़े-कपिल शर्मा नंदिता दास के साथ काम करने के लिए उत्साहित, अलग अवतार में नजर आएंगे कपिल

काली ड्रेस में फैंस को बनाया दीवाना

आपको बता दें कि इससे पहले जान्हवी कपूर की काले रंग की पोशाक में भी जो तस्वीरें शेयर की गई थी वह तस्वीरें भी खूब सुर्खियों में आई थी। इन तस्वीरों में भी वह गजब की खूबसूरत लग रही थी। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। इसमें वह ब्लैक कलर का वनपीस पहने हुए दिखाई दे रही थी। इन तस्वीरों में भी वह अपने कातिल लुक से फैंस को अपना दीवाना बनाती हुई नजर आ रही थी।

अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, हाल ही में जान्हवी कपूर की फिल्म “मिस्टर एंड मिसेज माही” का फिल्म पहला लुक रिलीज किया गया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए भी एक्ट्रेस ने एक कमाल कर कैप्शन लिखा था और वह था कि “क्रिकेट कैंप मिस्टर एंड मिसेज माही”, इसमें वह क्रिकेट खेलती हुई नजर आ रही थी। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में जान्हवी के को एक्टर के तौर पर राजकुमार राव प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version