सोशल मीडिया पर हाल-फिलहाल मलेशिया के डिप्टी मिनिस्टर फॉर वूमेन एंड फैमिली सिती जैला मोहम्मद यूसॉफ काफी ज्यादा वायरल हो रही है। दरअसल इंस्टाग्राम पर सिती से संबंधित एक वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में मलेशियाई मंत्री महिलाओं को कुछ मदर्स टिप्स देती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन इस वीडियो में उन्होंने कुछ ऐसे बयान दे दिए हैं। जिसको सुनकर लोगों के बीच में अच्छा खासा गुस्सा फूट पड़ा है। अलग-अलग यूजर्स का ऐसा कहना है कि जिस प्रकार मलेशियाई की महिला मंत्री ने अलग-अलग बयान पेश किए हैं। उनसे यह साफ होता है कि वह घरेलू हिंसा को बढ़ावा दे रही हैं।

आपको बता दें कि सिती जैला ने अपने वीडियो में कहा था कि “पत्नी को अनुशासित रखने के लिए पति के जिद करने पर या अभद्र व्यवहार करने पर पति को उसकी पिटाई करनी चाहिए।” यह महिला मंत्री मात्र इतने पर ही शांत नहीं हुई। उन्होंने आगे यह तक कहा कि “पतियों को पत्नियों से अलग सोना चाहिए।” हालांकि यह पहली बार नहीं जब सिती ने ऐसा कोई बयान दिया है। इससे पहले भी वह ऐसे कई बयान दे चुकी हैं। महिला मंत्री ने कहा कि “अगर पति अपनी पत्नियों को मारते हैं, तो महिलाओं को अपने पतियों को माफ कर देना चाहिए।”

लोगों ने यह गुस्से में की सिटी के इस्तीफे की मांग

अब जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, तो अलग-अलग यूजर्स के द्वारा भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कई लोगों ने तो यह भी कहा है कि इस महिला मंत्री को इस्तीफा सौंप देना चाहिए। कई लोगों ने तो मलेशियाई मंत्री को सलाह भी देना शुरू कर दिया है। एक यूजर्स ने इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में कहा है कि “जब आप बोलना चाहती है, तो पहले अपने पति से अनुमति ले।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version