Jannat Zubair: टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबेर ने बतौर बाल कलाकार अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। लेकिन अब उनकी पहचान बड़ी-बड़ी हसीनाओं में की जाती हैं। आज जन्नत जुबेर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। एक्टर्स अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण या अपनी बोल्ड अदाओं के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर लेती हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर जन्नत जुबेर ने अपनी बोल्ड अदाओं का जलवा दिखाया है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जन्नत जुबेर अक्सर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं।

व्हाइट कलर की वन पीस ड्रेस

जन्नत जुबेर ने व्हाइट कलर की वन पीस ड्रेस में अपनी अदाओं का जलवा दिखाया है। इन फोटोस को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं डार्लिंग मैं एक बुरा सपना हूँ जो एक दिन के सपने की तरह तैयार है। इन फोटोस में जन्नत जुबैर ने अपने खुले बालों से सभी फैंस का दिल जीत लिया है। ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का चौकर पहना हुआ है। मैचिंग का ब्रेसलेट भी उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

Also Read: Bhabhi Hot Video:  ब्लू लंहगे में भाभी ने किया ऐसा डांस देखने वाले हो गए हैरान, देखिए जबरदस्त डांस Video

फोटोस पर फैंस भी दिल हार बैठे

जन्नत जुबैर की इन फोटोस पर फैंस भी दिल हार बैठे हैं। इन फोटोस पर फैंस ने कमेंट में ब्यूटीफुल, सेक्सी, हॉट जैसे कमेंट किए हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा है मैं आपकी ब्यूटी का दीवाना हूं। दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा है आपकी फोटो देखने के लिए मैं इंतजार करता हूं। अन्य यूजर ने दिल और फायर वाले इमोजी से कमेंट सेक्शन में बरसात कर दी है। बता दें कि जन्नत जुबेर बालवीर जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version