Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर इन दिनों रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को लेकर चर्चा में हैं। जन्नत शो में एक मजबूत दावेदार के रूप में उभरी हैं। इस बीच हाल ही में जन्नत ज़ुबैर ने इंडस्ट्री से अपने दोस्तों के साथ कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा करते हुए फ्रेंडशिप डे मनाया था। एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी में भी कई दोस्त बनाए हैं। इनमें से दो हैं शिवांगी जोशी और रुबीना दिलैक।

तस्वीरों में दोस्तों के साथ दिखी गजब की बॉन्डिंग

अब फ्रेंडशिप मनाते हुए एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। एक्ट्रेस ने इस मौके पर अनुष्का सेन और अशनूर कौर के साथ तस्वीरें भी साझा कीं। पहली तस्वीर में, जुबैर ने अपनी केप टाउन डायरी से शिवांगी जोशी के साथ एक पल साझा किया। जबकि अगले एक में अनुष्का सेन के साथ, बोंग ब्यूटी को अपनी पीठ पर सवार करते हुए। तीसरे में, हम जन्नत को दोस्त अशनूर कौर के साथ जमकर पार्टी करते हुए देख सकते हैं। चौथे तस्वीर में रुबीना दिलैक के साथ पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन, सुबह 4.00 बजे ली आखिरी सांस

‘खतरों के खिलाड़ी’ में कंटेस्टेंट्स को टक्कर दे रही हैं जन्नत

बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ में जन्नत उम्र में सबसे छोटी हैं लेकिन अपने से ज्यादा अनुभव वाले कंटेस्टेंट्स को टक्कर देती हैं। इस बीच 20 साल की जन्नत के हाथ में एक और बड़ा प्रोजेक्ट आ गया है। अब उनके पास बॉलीवुड से ऑफर आए हैं। जन्नत जुबैर टीवी इंडस्ट्री का बहुत ही जाना माना चेहरा हैं। जन्नत की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को 43 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

जन्नत जुबैर की चमकी किस्मत

अब ऐसे में जन्नत को धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से भी ऑफर मिला है। बीते दिन जन्नत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने एक कप की तस्वीर पोस्ट की जिस पर ‘धर्म 2.0’ लिखा हुआ है। इसके साथ ही जन्नत ने एक साइलेंट इमोजी भी बनाया है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट से समझा जा रहा है कि उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का ऐलान चुप-चाप कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version