Mithilesh Chaturvedi Passed Away: कुछ दिनों से बॉलीवुड से बुर खबर सुनने को मिलती रहती है। अब खबर आ रही है कि दिग्गज एक्टर मिथिलेस चतुर्वेदी को निधन हो गया है। खबरों की मानें को उनका निधन दिल की बीमारी के चलते हुए हैं। उन्होंने आखिरी सांस  कोकिलाबेन धीरूभाई  अंबानी हॉस्टिपल में आज सुबह 4.00 बजे ली।

मिथिलेश के दामाद ने की पुष्टि

बता दें कि एकटर के निधन की पुष्टि उनके दामाद आशिश चतुर्वेदी ने पोस्ट शेयर कर की। उन्होंने लिखा, “आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नहीं, बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करें”।

दुसरी बार आया था हार्ट अटैक

उनके दमाद आशीष चतुर्वेदी ने एबीपी से बातचीत में कहा, बाबूजी को 10 दिन पहने दिल का दौरा पड़ा था, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहीं पिछेल दो-तीन दिन पहले वो अच्छा महसूस कर रहे थे। तकरीबन 4.00 बजे के करीब उन्हें फिर हार्ट अटैक आया था। उन्होंने आगे बताया पिता जी को 10 दिन पहले हार्ट आने से पहले उन्हें कोई भी समस्या नहीं थी और अपने काम में बिजी थी। कल रात उनकी अचानक से तबीयत बिगड़ गई है और किडनी में समस्या शुरु हो गई थी।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

मिथिलेश चतुर्वेदी ने कई कलाकारों के साथ किया काम

मिथिलेश ने कई साल फिल्म इंडस्ट्री में काम किया था, उन्होंने सनी देओल की गदर, ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया  जैसे फिल्मों में काम किया। इसके अलावा वो कई एड और सीरीयल में भी नजर आ चुके हैं।  

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version