Jannat Zubair Video: टीवी सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा यानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 12 वें सीजन का हिस्सा बनी हुई है। इस शो के लिए एक्ट्रेस कैप टाउन पहुंची हुई हैं। इसी कड़ी में उनके साथ जन्नत जुबैर भी नजर आईं हैं। कंटेंस्टेंट जन्नत जुबेर और शिवांगी जोशी दोनों ने एक साथ ट्यूनिंग पर जबरदस्त डांस का जलवा दिखाया है। जन्नत जुबैर और शिवांगी जोशी की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और उन्होंने ट्रेंड किए हुए गाने ‘सैयां दिल में आना रे’ पर डांस कर सबका दिल जीत लिया है।

मल्टी कलर के ट्रैक सूट में स्टाइलिश लग रही शिवांगी

इस वीडियो को शिवांगी जोशी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवांगी मल्टी कलर के ट्रैक सूट में काफी स्टाइलिश लग रही हैं। साथ ही उनका हेयर स्टाइल भी कहर ढा रहा है। शिवांगी की आगे की साइड गुथी हुई चोटी और पीछे खुले बाल यूनिक नजर आए हैं। दूसरी तरफ जन्नत जुबेर व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर के ट्राउजर में अपना कैजुअल लुक दिखा रही हैं।

इसे भी पढ़ें- Monalisa Hot Photo: ब्लैक टॉप में मोनालिसा ने बढ़ा दी गर्मी , फैंस बोले बस करो

दोनों हसीनाओं को मिल रहा फैंस का प्यार

इस वीडियो को शेयर कर जन्नत जुबैर ने कैप्शन में लिखा है ‘सैयां दिल में आना रे’ साथ ही इस वीडियो में दोनों हसीनाओं को जमकर फैंस का प्यार मिल रहा हैं। शिवांगी और जन्नत की इस वीडियो पर अब तक 9 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस वीडियो क्लिप पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है वाह आप दोनों कितनी हसीन लग रही हैं। दूसरे ने लिखा है फाइनली आपको देखकर मेरा दिल खुश हो गया। अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप दोनों ऐसे ही खुश रहो।

ये कंटेस्टेंट्स शो में आएंगे नजर

इस वीडियो क्लिप पर यूजर्स ने रेड हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते हुए तारीफों के पुल वाले हैं। बता दे की ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में जन्नत जुबैर और शिवांगी जोशी के अलावा कनिका मान, प्रतीक सहजपाल, रुबीना दिलैक, निशांत भट्ट, राजीव अदातिया, चेतना पांडे जैसे टीवी सिलेब्स अपने अंदाज में खतरों का सामना करते हुए नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version