Disha Patani Hot Photos: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस का जलवा दिखाती रहती हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हॉट और सेक्सी फोटो शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है। अब दोबारा से अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर दिशा पटानी फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि ब्लैक कलर की ब्रा और रेड कलर की प्लाजो पैंट पहने हुए दिशा पटानी का दिलकश अंदाज देखने को मिला हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखकर फैंस भी मदहोश हो गए हैं।

दिशा पटानी ने अपनी बिकनी फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में एक गुलाबी कलर का फूल लगाया हुआ है। फोटो के बैकग्राउंड में देखने पर लगता है कि उनकी यह तस्वीर बाथरूम की है। और मिरर सेल्फी लेते हुए किलर पोज दे रही हैं। दिशा पटानी की इन फोटोस पर जमकर कमेंट भी आए हुए हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है आपकी कमर में तो मेरा दिल लूट लिया। वही दूसरे यूजर ने लिखा है आप फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अच्छी क्वीन हो।

यह भी पढ़े : Koffee with Karan: ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में धूम मचाने आ रहे हैं तीनों खान

दिशा पटानी की इस हॉट फोटो पर यूजर्स ने हॉटनेस, ब्यूटीफुल, सेक्सी शब्द कमेंट कर तारीफों के पुल बांधे हैं। कल दिशा पटानी ने अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस के पास कई बड़े बजट वाली फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वह फिल्म योद्धा, एक विलेन रिटर्न और केटीना में नजर आने वाली हैं। वह अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version