Jennifer Lopez Married: जेनिफर लोपेज ने एक्टर बेन एफ्लेक से शादी रचा ली हैं। 52 साल की जेनिफर पिछले 20 साल से 49 साल के बेन के साथ रिलेशनशिप में रही थी। दोनों ने अमेरिका के लॉस वैगंस में शादी की हैं। हालांकि दोनों ने बीच में लंबे समय तक ब्रेकअप कर लिया था और पिछले साल फिर से रिलेशनशिप में आए थे। शादी करने के बाद अब जेनिफर ने अपना नाम बदलकर जेनिफर एफ्लेक कर लिया हैं।

शादी का एक वीडियो

जेनिफर और बेन की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हैं। क्रिस एटलटाउन के एक साधारण सफेद बैडिंग गाउन में जेनिफर लोपेज का घूमते हुए एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें लिखा गया है “शादी से पहले आखिरी मिनट की फीलिंग…” इस वीडियो में क्रिस जेनिफर से पूछते हुए सुना जा सकता है कि वह कैसा महसूस कर रही हैं। जिस पर जेनिफर जवाब देती है कि मैं बहुत ज्यादा अमेजिंग महसूस कर रही हूं।

Also Read- America Firing: एक महीने में दूसरी बार गोलाबारी की घटना को दिया अंजाम, अंधाधुंध फायरिंग में 4 लोगों की मौत

न्यूज़पेपर के जरिए शादी का ऐलान

जेनिफर बात करते हुए कहती है कि मैं इसे सहेज रही हूं और मैं इसे शादी के दिन पहन रही हूं। मैगजीन की रिपोर्ट के अनुसार जेनिफर और बेन ने न्यूज़पेपर के जरिए अपनी शादी का ऐलान किया था। जिसके अनुसार इस जोड़े को नवादा में शादी का लाइसेंस मिला और दोनों ने शनिवार की रात शादी की।

Also Read- Elon Musk: सौतेली बेटी के साथ संबंध होने पर एलन मस्क ने पिता को बताया खराब इंसान

बेनिफर के नाम से बुलाया

बता दें कि कपल साल 2002 में पहली बार एक दूसरे के साथ डेट पर गए थे। इसके बाद कपल को बेनिफर के नाम से बुलाया जाने लगा। उस वक्त कपल अपनी रिलेशनशिप पर खुलकर नहीं बोल पाए थें। लेकिन फैंस और मीडिया के बीच उनके रिलेशनशिप के खूब सारे चर्चे थे। साल 2002 में सगाई करने के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। इसके बाद जेनिफर ने अमेरिकन सिंगर मार्क एंथनी से शादी की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version