America Firing: अमेरिका में पिछले कुछ समय से लगातार गोलाबारी की घटनाएं सामने आ रही है। अमेरिका में एक बार फिर गोलाबारी की घटना देखने को मिली हैं। सोमवार सुबह इंडियाना में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया। फायरिंग में करीब चार लोगों की मौत दर्ज की गई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक 2 लोग घायल बताए गए हैं। यह घटना ग्रीनवुड पार्क मॉल की है जहां एक गनमैन राइफल से लैस होकर फूड कोर्ट में घुस गया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

Also Read- Pakistan News: इमरान खान के लिए बढ़ सकती है मुशकिलें देशद्रोह की हो सकती है कार्रवाई

आरोपी से राइफल छीनने की कोशिश

मिली जानकारी के मुताबिक फायरिंग के कुछ वक्त पहले आरोपी से राइफल छीनने की कोशिश की गई और आरोपी ने उस व्यक्ति को भी दबोच लिया। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि आरोपी मारा गया है और घटना की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया हैं। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं।‌ बता दें कि जुलाई महीने के पहले हफ्ते में भी इंडियाना में गोलाबारी की घटना देखने को मिली थी।

Also Read- Sri Lanka Food Crisis: श्रीलंका में 6000 रुपये किलो तक मिल रहे खाने के सामान, आसमान छूती महंगाई ने जीना किया मुहाल

हॉलीडे पार्टी के दौरान फायरिंग

इंडियाना के गैरी सिटी में पार्टी के दौरान गोलाबारी हुई थी। इस गोलाबारी में 3 लोगों की मौत की पुष्टि की गई। जबकि कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी सामने आई। पुलिस ने जांच में पता लगाया कि हॉलीडे पार्टी के दौरान फायरिंग हुई थी। जून के महीने में भी गोलाबारी की घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version